favicon1

निष्कर्ष और वास्तविक नीति

Last updated on January 18th, 2021

परिचय एक सांत्वना और वापसी नीति है

रिचार्ज और बिल भुगतान वापसी नीतियां

प्रीपेड और डीटीएच रिचार्ज की सभी बिक्री अंतिम हैं और कोई धनवापसी या विनिमय की अनुमति नहीं होगी। कृपया ध्यान दें कि आप जिस मोबाइल नंबर या डीटीएच खाता नंबर के लिए रिचार्ज खरीदते हैं, और उन खरीद से होने वाले सभी शुल्कों के लिए आप जिम्मेदार हैं। गलत मोबाइल नंबर या डीटीएच खाता संख्या के लिए रिचार्ज की किसी भी खरीद के लिए एरॉनपे जिम्मेदार नहीं है।

हालांकि, ऐसे मामले में जहां आपके द्वारा साइट/ऐप पर लेन-देन पूरा कर लिया गया है, और आपके कार्ड या बैंक खाते से पैसा वसूल किया गया है, लेकिन लेन-देन पूरा होने के 24 घंटों के भीतर रिचार्ज नहीं हुआ है, तो आप हमें सूचित कर सकते हैं हमें support@aeronpay.in पर एक ईमेल भेजकर या सहायता पृष्ठ पर एक टिकट उठाएँ। ऐसे परिदृश्य में आप पूर्ण धनवापसी के हकदार होंगे। हम आपसे ईमेल में निम्नलिखित विवरण शामिल करने का अनुरोध करते हैं - मोबाइल नंबर या डीटीएच खाता संख्या, उपभोक्ता संख्या, ऑपरेटर का नाम, लेनदेन मूल्य, लेन-देन की तारीख और ऑर्डर नंबर, AeronPay घटना की जांच करेगा और यदि यह पाया जाता है कि वास्तव में चार्ज किया गया पैसा रिचार्ज/बीबीपीएस लेनदेन की डिलीवरी के बिना आपके कार्ड या बैंक खाते में तो आपको ईमेल प्राप्त होने की तारीख से 5 से 7 कार्य दिवसों के भीतर पैसे वापस कर दिए जाएंगे।

मामलों के लिए, यदि आप अपने AeronPay खाते की शेष राशि से रिचार्ज / बिल भुगतान कर रहे हैं और आपको एक सफलता की पुष्टि प्राप्त हुई है, लेकिन रिचार्ज / बिल भुगतान या कोई अन्य मामला नहीं मिला है, तो आपका स्वागत है समर्थन पर एक समर्थन टिकट खोलकर शिकायत दर्ज करने के लिए। पेज या हमें support@aeronpay.in पर मेल करें हम आपको त्वरित समाधान प्रदान करेंगे।

मनी ट्रांसफर रिफंड पॉलिसी:

मनी ट्रांसफर लेनदेन में सेवा 99% अप टाइम और बैंकिंग भागीदारों से वास्तविक समय की स्थिति अपडेट की जाती है। कुछ लेन-देन में गलत लाभार्थी खाते या बैंक सर्वर डाउन होने के कारण लाभार्थी बैंक की ओर से लंबित हो जाता है, तो यह T+2 कार्य दिवसों में आपके AeronPay वॉलेट में स्वतः क्रेडिट हो जाएगा।

गिफ्ट कार्ड रिफंड पॉलिसी:

गिफ़्ट कार्ड की सभी बिक्री अंतिम हैं और कोई धनवापसी या विनिमय की अनुमति नहीं होगी। PleasIn मनी ट्रांसफर ट्रांजेक्शन सेवा 99% अप टाइम और रियल टाइम स्टेटस है जो बैंकिंग भागीदारों से अपडेट किया गया है। कुछ लेन-देन में गलत लाभार्थी खाते या बैंक सर्वर डाउन होने के कारण लाभार्थी बैंक की ओर से लंबित हो जाता है, तो यह T+2 कार्य दिवसों में आपके AeronPay वॉलेट में स्वतः क्रेडिट हो जाएगा।

कुछ मामलों में जहां साइट/ऐप पर आपके द्वारा लेन-देन पूरा कर लिया गया है, और आपके कार्ड या बैंक खाते से पैसा वसूला गया है, लेकिन आपके लेनदेन के पूरा होने के 8 घंटे के भीतर उपहार कार्ड वितरित नहीं किया गया है, तो आप हमें सूचित कर सकते हैं हमें एक ईमेल समर्थन भेज रहा है या समर्थन पृष्ठ पर एक टिकट उठाएँ। ऐसे परिदृश्य में आप पूर्ण धनवापसी के हकदार होंगे। हम आपसे ईमेल में निम्नलिखित विवरण शामिल करने का अनुरोध करते हैं - गिफ्ट कार्ड ऑपरेटर, राशि, खरीद की तारीख, एरोनपे घटना की जांच करेगा और यदि यह पाया जाता है कि गिफ्ट कार्ड खरीद की डिलीवरी के बिना आपके कार्ड या बैंक खाते से वास्तव में शुल्क लिया गया है, तो आपको आपका ईमेल प्राप्त होने की तारीख से 5 से 7 कार्य दिवसों के भीतर धन वापस कर दिया जाएगा।

सादर:

एरोनपे वॉलेट | भारत

ईमेल: support@aeronpay.in

व्हाट्सएप चैटबॉट:9460933332

("एरॉनफ्लाई ग्रुप ऑफ कंपनी" का एक उपक्रम)